About Me

header ads

पिता Rishi Kapoor को कैंसर है’ पता चलने पर Ranbir Kapoor ने ऐसे किया था रिएक्ट


फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क के अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन दोनों को इस बात का पता चला कि ऋषि कपूर को कैंसर है.

तब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कहीं यात्रा कर रहे थे. जब वह वापस लौटे तो उन्हें बिठाकर नीतू कपूर ने इस बीमारी की जानकारी दी.



इसके बाद रणबीर कपूर को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ और वह करीब 1 घंटे तक इस बात को नकारते रहे लेकिन बात की गंभीरता को समझते हुए उन्होंने कुछ समय बाद अपना मन बनाया और अगले दिन अपने माता-पिता के साथ न्यूयॉर्क में इलाज करने के लिए चल पड़े.

गौरतलब है कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर ऋषि कपूर के साथ इस बीमारी से लड़ने के दौरान लगातार खड़े रहे और अब खबर आ रही है कि ऋषि कपूर कैंसर से पूरी तरीके से ठीक हो गए हैं और वह कभी भी भारत वापस लौट सकते हैं.

हाल ही में ऋषि कपूर ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि हर कोई उनसे कहता था कि उनमें धैर्य की कमी है लेकिन अब ऐसा समय आया है कि पिछले 1 वर्षों से ठीक होने की प्रतीक्षा कर रहे हैंl उन्हें यह बीमारी बहुत कुछ सिखा गई है.

कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर जल्द भारत लौट सकते हैंl हालांकि वह कब आएंगे, इसकी घोषणा नहीं हुई हैl ऋषि कपूर को देखने बॉलीवुड के कई कलाकार जाते रहते हैं.