About Me

header ads

ओम बिड़ला ने की शिकायत, ट्रेन में शराब पीकर हंगामा कर रहे 5 युवक गिरफ्तार


नई दिल्ली से इंदौर जा रही इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे कुछ युवकों को ट्रेन में शराब पीकर हंगामा करना भारी पड़ गया. दरअसल ट्रेन में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी सफर कर रहे थे लेकिन युवकों को इस बात की खबर नहीं थी.

जानकारी के मुताबिक लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला इंदौर इंटर सिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे, जो दिल्ली से सोमवार रात 11 बजे चली. दूसरी ही कोच में दिल्ली-गुरुग्राम के पांच लड़के भी ट्रेवल कर रहे थे.

लड़कों ने शराब पीकर हंगामा करना शुरू कर दिया. लड़के जोर-जोर से गाने गाते या शोर मचाते जिसकी वजह से लोगों को असुविधा हुई. इसी दौरान स्पीकर ओम बिड़ला ने अपने पीए राघवेंद्र को हंगामा रुकवाने को कहा. जब राघवेंद्र समझाने पहुंचे तो लड़कों ने उनसे बदसलूकी की. राघवेंद्र ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. ट्रेन के रात 1 बजे मथुरा रेलवे स्टेशन पहुंचते ही रेलवे पुलिस ने सभी 5 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने लड़कों के पास से शराब भी बरामद की. मामले को लेकर आरपीएफ इंस्पेक्टर सीवी प्रसाद ने बताया कि सभी पांच आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं और विभिन्न धाराओं में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों के नाम विकास डागर, राजीव, प्रीतम सिंह, मेजर कुमार और अमनप्रीत सिंह है.