IIFA Award 2019 में छाई आलिया भट्ट को आया गुस्सा, बॉडीगार्ड से की बदतमीजी, हुई ट्रोल


फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में हुए आइफा अवार्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता हैं. वहीं उनकी फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया हैं लेकिन अब आलिया एक गलत विवाद के कारण खबरों में है. आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इसमें वह बॉडीगार्ड से बदतमीजी करती नजर आ रही हैं.

आलिया के इस रूखे व्यवहार से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में एक है और हाल ही में उनकी कई फ़िल्में सफल भी रही है. अब आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ख़राब मूड दिखाई दे रहा है क्योंकि वह अपने वैनिटी वैन के रास्ते में कैमरामैन से घिरे होने के दौरान अचानक अपने बॉडीगार्ड को डांटते हुए नजर आ रही है.

हालांकि वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था कि बॉडीगार्ड सिर्फ अपना काम कर रहे थे लेकिन आलिया को देखकर ऐसा लगता है कि वह समझ गई कि बॉडीगार्ड के कारण मीडियाकर्मी उनकी ठीक से फोटो नहीं खींच पा रहे थे. इसके कारण आलिया भट्ट सुरक्षाकर्मियों पर भड़क गई और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को आगे चलने के लिए कहा. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है और इसके लिए उनकी आलोचना की जा रही हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक ट्रोलर ने लिखा, ‘वाह!! वह बहुत कठोर है।’ एक अन्य ने कहा, ‘इस रवैये का कारण क्या है? वे आपके बॉडीगार्ड हैं.  उन्हें सम्मान दें.’ वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘ये सब रणबीर कपूर का प्रभाव है.’ आलिया भट्ट रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह सलमान खान के साथ इंशाल्लाह फिल्म में भी नजर आनेवाली थी लेकिन अब यह फिल्म रद्द हो गई हैं.

हालांकि उन्होंने कहा है कि अब वह एक अगली फिल्म के लिए निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ बातचीत कर रही हैं. आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी नजर आएंगी.