About Me

header ads

कटरीना के नाम की घोषणा होते ही ख़ुशी से झूम उठे सलमान खान, देखें वायरल वीडियो


हाल ही में संपन्न हुए आइफा अवार्ड्स 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सलमान खान को कटरीना कैफ के नाम की घोषणा होते ही ख़ुशी से सीट से खड़े होकर तालियां बजाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल जैसे ही शो के होस्ट ने इस बात की घोषणा की कि अगला परफॉरमेंस कटरीना कैफ का होगा. ख़ुशी के मारे सलमान खान अपने सीट से उठ गए और जोर-जोर से तालियां बजाने लगे और खुश होने लगे.

सलमान खान ने इतना तेज रिएक्शन दिया कि अगल-बगल के लोगों की नजरें उनपर पड़ने लगी. आइफा अवार्ड में कटरीना कैफ ने भी लाइव परफॉर्म किया है. जब कटरीना परफॉर्म कर रही थी. तब सलमान खान पहली पंक्ति में बैठकर इस डांस को देख रहे थे.


View this post on Instagram

SALMAN'S Reaction On KATRINA'S Entry❤️😍 #iifa Sal-Kat Moment🥰🥰😘 --- Bhai? Bhai! @beingsalmankhan . . #iifa20 #iifahomecoming #nexaexperience purple Bollywood ❤️❤️❤️❤️❤️🙃🙃🙃🙃❤️❤️ ❤️❤️❤️ love song. ....... #dabbang @s_a_y_e_b #dabbang3 #dabbang3 @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @shreyaghoshal @vishaldadlani @shekharravjiani @nakash_aziz @kamil_irshad_official @vaibhavi.merchant @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official #SalmanFcAssam . @_s_a_y_e_b #beingsalmankhan #salman #beingsalmankhanfans #salmankhan #salmankhanturkey #bharat #salmankhanfanturkey #salmaniacs #salmankhanrules #salmankhanfans #salmankhanmerijaan #beingsalman #beingintouch #salmankhangoldenheart #salmankhanworldwidefans #salmansmile #bajrangibhaijaan #salmanspreadslove #salmankhanworldwidefans
A post shared by 🅱🅴🅸🅽🅶🆂🅰🅻🅼🅰🅽🅺🅷🅰🅽 (@b_e_i_n_g_salmanic) on

सलमान खान ने अपने इस उत्साह से इस मौके पर उपस्थित लोगों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में एक साफ़ संदेश भी दिया है कि वह और कटरीना कैफ कितने क्लोज हैं. गौरतलब है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत में भी नजर आई थी. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका थीं.

कटरीना कैफ की जगह इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन अचानक उनकी शादी की डेट आने कारण उन्होंने फिल्म से अपना नाम पीछे खींच लिया था और ऐन मौके पर फिल्म भारत में कटरीना कैफ को लिया गया था. इसके चलते सलमान खान और कटरीना कैफ की बॉन्डिंग और मजबूत हुई कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले ही उन्होंने तुरंत इस फिल्म की कहानी सुनकर फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया था.