Happy Birthday PM Narendra Modi: पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रभास करेंगे ये 'बाहुबली' काम!


फिल्म अभिनेता प्रभास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मन बैरागी नामक फिल्म के पोस्टर को लांच करेंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली करनेवाले हैं. इस फिल्म की अवधि एक घंटे होगी. वहीं इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने स्पेशल फिल्म बताया हैं. वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

इस फिल्म को बनाने के पीछे कारण देते हुए संजय लीला भंसाली ने बताया कि उन्हें यह फिल्म बनाने का विचार इसलिए आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील और संदेश रखता है. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अद्वितीय है. कई लोग अभी भी इस मोदी लहर से पार पाने की कोशिश कर रहे हैं. जिसने एक बार नहीं बल्कि दो बार देश के विपक्ष को धोया है. जहां मोदी मैजिक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं. वहीं इसे परदे पर उतारने की भी कोशिश हो रही है. बाहुबली अभिनेता प्रभास पीएम के 69 वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को डिजिटली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लांच करेंगे.

‘मन बैरागी’ नामक इस एक घंटे की विशेष फिल्म का निर्माण निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली करने वाले हैं. इस बारे में बताते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा है, ‘इस फिल्म को बनाने में उनकी दिलचस्पी इसलिए है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील और संदेश रखता है. इसके अलावा इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत रिसर्च किया गया है. मोदीजी के युवा दिनों ने मुझे विशेष रूप से प्रभावित किया हैं.’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी 17 सितंबर को अपना 69 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. इसके चलते पूरे देश में तैयारियां की जा रही हैं. मोदी जी ने अपने दूसरे कार्यकाल में पहले के मुकाबले अधिक सशक्त सरकार बनाई हैं. 
Previous Post Next Post