खुद पर बनीं फिल्म 'मन बैरागी' नहीं देखेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ये है वजह


पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म 'मन बैरागी' का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर महावीर जैन ने एक बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस फिल्म को नहीं देखेंगे.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, महावीर जैन ने कहा- 'पीएम नरेंद्र मोदी इस फिल्म को नहीं देखेंगे. मोदी जी खुद पर बना या लिखा कोई भी कंटेंट देखना या पढ़ना पसंद नहीं करते. वो इस बात से खुश हैं कि हम फिल्म बना रहे हैं, लेकिन वो ये फिल्म नहीं देखेंगे.'

आगे महावीर ने कहा- 'पीएम मोदी ऐसे इंसान है जिन्होंने देश के विकास का दृढ़ संकल्प ले रखा है. हम उनकी लाइफ के उस हिस्से को दिखाने जा रहे हैं जब वो 17-18 साल के थे. यहीं से उनके जीवन का अस्तिव बदल गया था.'

इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और प्रभास जैसे एक्टर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. फिल्म का पोस्ट पीएम नरेंद्र मोदी के बर्थडे पर रिलीज किया गया है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी की जिंदगी पर कोई फिल्म बन रही है. कुछ समय पहले भी पीएम मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विवेक ओबरॉय ने लीड भूमिका निभाई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्र‍िया आई थी. इसके अलावा एक वेबसीरीज भी रिलीज की जा चुकी है.
Subscribe Yuva Shakti Youtube channel for more updates:

Previous Post Next Post