About Me

header ads

कैमरे पर रंगे हाथ पकड़े गए शादीशुदा संजय दत्त, पूजा नामक लड़की से कह रहे थे 'लव यू',


फिल्म अभिनेता संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इसमें वह पूजा नामक लड़की से बात करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि वह उस लड़की से मिलने के लिए कह रहे है और अंत में उस लड़की को लव यू कहकर फोन रखते हैं.

इसी बीच उन्हें इस बात का आभास हो जाता है कि मोबाइल में उनकी रिकॉर्डिंग हो रही है और वह कैमरा बंद करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं.


इस वीडियो को फिल्म निर्मात्री एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. जोकि अब वायरल हो रहा हैं. इसके पहले आप किसी नतीजे पर पहुंचे हम आपको बता देना चाहते है कि वह किसी लड़की को डेट नहीं कर रहे है. बल्कि फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रचार कर रहे हैं. पूजा कोई और नहीं फिल्म अभिनेता आयुष्यमान खुराना हैं. जोकि लड़की की आवाज में लड़कों से बात करते हैं. आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा स्टारर ड्रीम गर्ल अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिन दूर है.

फिल्म सुर्खियां में है. फिल्म के गाने राधे राधे और मराठी गीत ढगाला लागली कल सभी को पसंद आ रहे है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आयुष्मान खुराना पूजा के रूप में अपने महिला अवतार में सभी का ध्यान खींचा है और अब यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में एकता कपूर ने पूजा के साथ बातचीत में संजय दत्त का एक वीडियो साझा किया है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना की अहम भूमिका है जो 'पूजा' की भूमिका निभा रहे हैं और अपने फोन करने वालों को एक स्त्री की आवाज में बात करते हुए अपने फोन पर सलाह देते हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. जिसे एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने प्रोडूस किया है.