About Me

header ads

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई थीं रानू, अब हिमेश की फिल्म में मिला सॉन्ग


लता मंगेशकर का गाना गाकर रातोरात सुर्खियां बटोरने वाली रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में गाना ऑफर किया है. रानू रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर नाम के शो में नजर आने वाली हैं.

रानू हिमेश और जजेस के साथ शो में भाग ले रहे बच्चों से भी मुलाकात करेंगी. हिमेश ने कहा कि सलमान (खान) भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो. उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो.

हिमेश ने कहा कि "आज मैं रानूजी से मिला और मुझे लगता है कि उन पर ईश्वर की कृपा है. उनकी सिंगिंग बेहतरीन है और मैं उनके लिए जो कर सकता हूं, करने की कोशिश कर रहा हूं. उनके पास गॉड गिफ्ट है जिसे पूरी दुनिया के साथ शेयर करने की जरूरत है और मेरी आने वाली फिल्म में गाना गाकर, मुझे लगता है कि मैं उनकी आवाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा हूं.

"

गौरतलब है कि हिमेश की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. रानू इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही हैं. बताते चलें कि लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. उन्हें कई ऑफर्स भी आने लगे थे, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला.
रानू मंडल और उनकी बेटी पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे. लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया. एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की. इस पर रानू ने कहा- "ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी."