About Me

header ads

मात्र 9 रुपये में करें वियतनाम की हवाई यात्रा, जानिए क्‍या है इस ऑफर में खास


क्या आपका विदेश घूमने का सपना है और अगर आप बजट की कमी से अपनी यात्रा टाल रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। वियतनाम की वियतजेट एयरलाइंस आपके लिए एक छप्परफाड़ ऑफर लेकर आई है। यह एयरलाइन मात्र 9 रुपये में वियतनाम की हवाई यात्रा करा रही है। इस एयरलाइन ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानों के परिचालन को शुरू करने की घोषणा की है। इसीलिए शुरुआती उड़ानों के लिए यह ऑफर दिया जा रहा है।

वियतजेट एयरलाइन पहली बार नई दिल्ली से चिन मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर फ्लाइट्स शुरू करने जा रही है। इस लॉन्चिंग का जश्न मनाने के लिए एयरलाइंस ने तीन गोल्डन डेज के दौरान सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश की है। सबसे खास बात यह है कि इन टिकटों की कीमत मात्र 9 रुपये से शुरू हो रही है। एयरलाइन के अनुसार, 6 दिसंबर 2019 से नई दिल्ली से हर सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार फ्लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी। वहीं, हनोई से नई दिल्ली के रूट पर 7 दिसंबर 2019 से हर सप्ताह मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को रिटर्न फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी।

वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट श्री गुयेन थान सोन ने कहा, “हम भारत और वियतनाम, दो देशों, के बीच सीधी उड़ानें शुरू कर और अपनी सेवाओं का विस्तार भारत में करने से काफी प्रसन्न है। भारत हमारे लिए प्राथमिकता के आधार पर काफी महत्वपूर्ण बाजार है। भारतीय यात्रियों को आरामदायक माहौल में यात्रा का बेहतरीन अनुभव कराने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।  इसके लिए हम उन्हें उन्नत तकनीक वाले आधुनिक विमानों के साथ विश्‍वस्‍तरीय सेवाओं, वियतजेट के विमान पर शानदार मेजबानी का उन्हें ऑफर दे रहे हैं।” नई दिल्ली से हनोई और हो चिन मिन सिटी तक सीधी उड़ान सेवा से दोनों देशों के बीच व्यापारिक और पर्यटन संबंधी अवसरों के पनपने में भी मदद मिलेगी।