About Me

header ads

मैंने प्यार किया: सलमान खान ने दिया था स्क्रीन टेस्ट, 30 साल पुराना वीडियो वायरल


सलमान खान को बॉलीवुड में पहली बार जिस फिल्म ने शोहरत दिलाई वो थी 30 साल पहले 1989 में रिलीज हुई मैंने प्यार किया. इस फिल्म में प्रेम के किरदार में सलमान खान का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट भाग्यश्री नजर आईं. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही.

आज सलमान खान बॉलीवुड के सुल्तान हैं, लेकिन कभी मैंने प्यार किया के लिए स्ट्रगलर एक्टर की तरह सलमान ने स्क्रीन टेस्ट दिया था. इस स्क्रीन टेस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में सलमान हाथ में गिटार लेकर डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. सलमान को यूं देखना फैंस के लिए पुराने दिनों की याद कराता है. जब सलमान दुबले-पतले से नजर आते थे. सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें 29 दिसंबर 1989 को मैंने प्यार किया फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'मैंने प्यार किया' ने सलमान और भाग्यश्री को रातोरात स्टार बना दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री भाग्यश्री को इस फिल्म के लिए 1 लाख रुपये फीस मिली थी, जबकि सलमान को सिर्फ 30 हजार रुपये मिले थे.
इस फिल्म में सलमान की कास्ट‍िंग एक एड की वजह से हुई थी. सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को उन दिनों 'लखानी' के एड में देखकर फिल्म के लिए पसंद किया था.

30 साल बाद भी सलमान का स्टारडम बॉलीवुड में कायम है. इन दिनों दबंग खान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी के साथ सलमान ने किक 2, 2020 में रिलीज करने का घोषणा भी कर दी है. सलमान की फिल्मों की लिस्ट देखें तो आने वाले कई साल सलमान के नाम हैं.