About Me

header ads

कप‍िल शर्मा ने प्रभास से पूछा सवाल, 1 दिन के लिए प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे?


द कपिल शर्मा शो में इस बार आने जा रहे हैं बॉहुबली फेम प्रभास. साउथ के सुपर स्टार प्रभास बॉलीवुड फिल्म साहो का प्रमोशन करने के लिए पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे. शो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी नजर आए.

शो में कपिल शर्मा ने कम बोलने के लिए मशहूर प्रभास को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. कपिल शर्मा ने प्रभास से कई मजेदार सवाल पूछे, इनमें एक सवाल था अगर एक दिन के प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे?

कपिल शर्मा ने साहो फिल्म की स्टार कास्ट से कई मजेदार सवाल पूछे. उन्होंने जैसे ही प्रभास से पूछा कि एक दिन के लिए पीएम बने तो क्या करेंगे? ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा. प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक सके, क्योंकि वो खुद प्रभास का इंटरव्यू ले रहे थे.

प्रभास के बाद कपिल ने श्रद्धा कपूर से पूछा, आपके बारे में एक अफवाह है कि फिल्म की शूटिंग से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? श्रद्धा ने कहा, हां ये सच है. कपिल शर्मा ने फौरन मौका देखकर कहा, अच्छा श्रद्धा तभी तुम शो शुरू होने से पहले तीन बार वॉशरूम गई थीं.

द कपिल शर्मा शो पर साहो की पूरी स्टार कास्ट ने जमकर मस्ती की. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो को देखकर मिल रहा है. 30 अगस्त को रिलीज हो रही साहो बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया गया है. देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाई करती है. फिल्म में फुल डोज एक्शन है. पहली बार फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी नजर आने जा रही है.