हम संविधान बदलने का पाप करने के लिए पैदा नहीं हुए : पीएम नरेंद्र मोदी


Lok Sabha elections 2024: अपने गृह राज्य गुजरात में आज कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक "नकली फैक्ट्री" है. उन्होंने कांग्रेस पर लोकसभा चुनावों के दौरान लोगों को गुमराह करने के लिए डॉक्टर्ड वीडियो का उपयोग करने का आरोप लगाया. 

पीएम मोदी ने एक डीपफेक वीडियो को लेकर उक्त बात कही. गृह मंत्री अमित शाह का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था जिसे कथित तौर पर कुछ कांग्रेस नेताओं ने शेयर किया था. इस वीडियो में अमित शाह कथित तौर पर अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण को खत्म करने की वकालत कर रहे हैं. बुधवार को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी ने दावा किया कि वीडियो, शब्द और वादे, सभी फर्जी हैं.

बनासकांठा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "कांग्रेस ने फर्जी वीडियो का बाजार खोल दिया है. वे जानते हैं कि वे जो भी कह रहे हैं वह चुनाव में काम नहीं कर रहा है, इसलिए वे अब फर्जी वीडियो बना रहे हैं. इसके बारे में सोचें. एक पार्टी जिसने 60 साल तक देश पर शासन किया, जिसके इतने सारे प्रधानमंत्री रहे हैं, वह लोगों से सच नहीं बोल सकती है."

Post a Comment

Previous Post Next Post