अरुण गोविल ने बताया बीजेपी में क्यों हुए शामिल, जानिए राम राज्य पर क्या कहा!


उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट पर इस बार बीजेपी ने रामायाण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को प्रत्याशी बनाया है. वहीं टिकट मिलने के बाद से ही अरुण गोविल चुनावी मैदान में पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच अरुण गोविल ने एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम 'नाश्ते पर नेताजी' में खुलकर अपने विचार रखे और अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर पर भी प्रतिक्रिया दी.

अरुण गोविल ने कहा कि बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है, एक बड़ी वजह थी बीजेपी में आने की. बीजेपी हमेशा राष्ट्रवाद की बात करती है. मेरे लिए राष्ट्रवाद और देश बेहद अहम है. मुझे समाज और देश के लिए कुछ करना है, जो संगठन तय कर रहा है, मैं वही कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं आया है, बीजेपी कोशिश करेगी तो राम राज्य भी आएगा. पीएम मोदी के पास परिवार नहीं बल्कि देश है, पीएम मोदी सिर्फ देश के लिए ही सब कर रहे हैं. पीएम ने पूरे देश को अपना परिवार बना लिया. उन्होंने कहा कि 400 पार कह रहे हैं तो मतलब 400 पार होगा, बीजेपी 400 पार के लिए कोशिश कर रही है.

मेरठ सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा कि मुझे लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और लोगों के अंदर पूर्ण समर्पण का भाव है. चुनावी माहौल और चुनावी उत्साह देखकर अच्छा लग रहा है, मुझे मेरी छवि का फायदा जरूर मिलेगा. राम मंदिर कोई राजनीतिक स्टंट नहीं है और मंदिर 500 साल पुराना काम था जिसे पूरा किया गया. वहीं उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की आस्था को एक आकार मिल गया, राम मंदिर जाना बेहद सौभाग्य की बात है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post