Dunki Box Office Collection : पहले हफ्ते में ही डंकी का बजा 'डंका'


नई दिल्ली : शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ठीक ठाक कलेक्शन कर रही है. राजकुमार हिरानी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. हालांकि शाहरुख खान की इस फिल्म को अपनी पिछली दो ब्लॉकबस्टर हिट्स जवान और पठान जितनी सक्सेस नहीं मिल रही है. वहीं, डंकी को प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कंपटीशन दे रही है. अब, Sacnilk.com के अनुसार, डंकी ने अपने सातवें दिन अब तक की सबसे कम कमाई दर्ज की है.

शुरूआती आंकड़ों की मानें तो डंकी ने सातवें दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं छठे दिन फिल्म का कलेक्शन 6.66 करोड़ रहा था. डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी. 21 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 29.2 करोड़, दूसरे दिन 20.12 करोड़, तीसरे दिन 25.61 करोड़, चौथे दिन 30.7 करोड़ और पांचवें दिन 24.32 करोड़ कमाए. अपने पहले बुधवार को डंकी ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया और 6 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही. फिल्म ने अब तक भारत में 145.35 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है. फिल्म में विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं. 

शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू के साथ बनी है. फिल्म को लगभग 200 करोड़ के बजट में बनाया गया है. फिलहाल फिल्म भारत में अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आने वाले दिन डंकी के लिए काफी मुश्किलों भरा है. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपना बजट कब तक निकाल पाती.

Post a Comment

Previous Post Next Post