संभाजी नगर में ट्रक-मिनी बस की भिड़ंत, 12 की मौत 17 घायल


Road Accident: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. वैजापुर टोल पोस्ट के पास ट्रक और मिनी बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि  17 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. 17 घायलों का संभाजी नगर में इलाज चल रहा है, वहीं 6 घायलों को इलाज के लिए वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया है.

वैजापुर पुलिस इंस्पेक्टर श्यामसुंदर कवथड़े ने कहा है कि कुल 23 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि समृद्धि एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह यह हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार कंटेरन ने एक मिनी बस से टकराई जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है. प्राइवेट बस में कम से कम 35 यात्री यात्रा कर रहे थे.

प्रधानमंत्री ने किया मदद का ऐलान

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा, 'छत्रपति संभाजीनगर जिले में हुए हादसे में लोगों की मौत पर दुखी हूं. मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं जिन्होंने अपना परिवार खोया है. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवार को 2,00,000 रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी.' 

कब हुआ है हादसा?

स्थानीय लोगों का कहना है कि वैजापुर इलाके में यह हादसा करीब 12.30 बजे हुआ है. मृतकों में 5 पुरुष, 6 महिलाएं और एक नाबालिग लड़की शामिल है. अधिकारी ने कहा कि 23 लोग जख्मी हैं, जिनका इलाज चल रहा है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post