UP News: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति की कार दुर्घटनास्त, हाथ और पैर में लगी चोट


उत्तर प्रदेश: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) के पति व उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल (Ashish Patel) सड़क हादसे में घायल हो गए. प्रयागराज से मिर्जापुर जाते समय मेजा के पास बुधवार को यह सड़क हादसा हुआ है. मंत्री आशीष पटेल की कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. मंत्री के हाथ और पैर में चोट आई है और मिर्जापुर ट्रामा सेंटर मे उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री के काफिले की कार आगे चल रही जिप्सी से टकरा गई. इसके चलते मंत्री की कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के दौरान मंत्री के साथ ही कार में बैठे अन्य दो-तीन लोग भी घायल हुए हैं.

सड़क हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती हुए मंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए मेडिकल कालेज के प्राचार्य आरबी कमल ने बताया की उनके पैर में फैक्चर नहीं हुआ है. पैर में केवल मस्कुलर इंजरी हुई है. इलाज के कुछ ही देर बाद मंत्री आशीष पटेल ट्रामा सेंटर से उपचार के बाद घर के लिए रवाना हो गए. अपनी गाड़ी से बैठ कर जाते समय उन्होंने कहा कि ऊपर वाले की कृपा से सब ठीक है. दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं. ये सब ईश्वर की कृपा है.

मिर्जापुर में कई कार्यक्रमों में लेना था हिस्सा

बता दें कि मंत्री आशीष पटेल को बुधवार सुबह कार द्वारा प्रयागराज से मिर्जापुर आना था. मिर्जापुर में ही विश्राम करना था. शहर में ही कई कार्यक्रमों में उन्हें भाग लेना था. अब वह इन कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. इन कार्यक्रमों को आगे के लिए बढ़ा दिया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post