Punjab News: पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी को घर के बाहर तलवारों से काट डाला


Kabaddi Player Hardeep Singh: पंजाब के कपूरथला जिले के ढिलवां इलाके में 22 वर्षीय एक स्थानीय कबड्डी खिलाड़ी हरदीप सिंह (Kabaddi Player Hardeep Singh) की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस अपराध की वजह आपसी रंजिश बताया है. कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजपाल सिंह संधू ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी बचे आरोपियों की तलाश जारी है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

'हमने तेरे बेटे को मार डाला'

पुलिस के मुताबिक, मृतक  कबड्डी खिलाड़ी हरदीप सिंह (Kabaddi Player Hardeep Singh) के पिता गुरनाम सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार रात पांच से छह लोग उनके घर आए, जो दरवाजा खटखटाते हुए चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे थे कि उन्होंने उनके बेटे को मार डाला. पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया, जब उन्होंने दरवाजा खोला तो बेटे को गंभीर रूप से घायल पाया. वे बेटे को जालंधर के सरकारी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

सुखबीर बादल ने की आलोचना

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह कोई एक अलग घटना नहीं है बल्कि पंजाब में ‘जंगल राज' फैला है. उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से इस्तीफा देने की मांग की. बता दें कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब में गैगस्टर्स का नेटवर्क तोड़ने के लिए कई बार अभियान चलाया है. इस दौरान कई बदमाशों को गिरफ्तार किया गया और कईयों की संपत्ति जब्त की गई.

Post a Comment

Previous Post Next Post