बेगूसराय : बकाया रुपया मांगने आये रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या


बेगूसराय: बखरी थाना क्षेत्र के नदैल चौक समीप मनी नदैल गांव में बकाया रुपया मांगने पर गोली मारकर घायल किये गये अधेड़ की सोमवार की रात इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक हसनपुर थाना क्षेत्र के सीही गोढ़ियारी निवासी रामचंद्र महतो है. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपित की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मनी नदैल निवासी अपराधी शिवन महतो ने अपने भाई रामबदन महतों के समधी रामचंद्र महतो से तीन लाख रुपया उधारी लिया था. सोमवार को रामचंद्र अपना रुपया मांगने मनी नदैल शिवन के यहां पहुंचा लेकिन शिवन के घर पर नहीं होने की जानकारी परिजन ने दी. इसके बाद वह शिवन को खोजते हुए नदैल चौक पहुंचा. जहां मुलाकात होते ही उसने अपना रुपया देने की बात कही. जिस पर शिवन ने रामचंद्र को गाली गलौज देते हुए जमीन पर पटककर पास में रखा गोली चला दिया और वहां से भाग निकला.

गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग डर के कारण अपनी अपनी दुकान बंद कर घर चले गए. जबकि, शिवन की पत्नी इलाज के लिए ले गई. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष-सह-प्रशिक्षु डीएसपी चांदनी सुमन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच स्थिति का जायजा लिया. लेकिन स्थानीय लोगों ने घटित घटना के संबंध में बताने से बचते रहे.

देर शाम पुलिस को जानकारी मिली कि घायल का इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है. लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती घायल रामचंद्र महतो की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया तथा आरोपी शिवन महतो की पत्नी से पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष-सह-प्रशिक्षु डीएसपी चांदनी सुमन ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post