Bihar Politics: 'जो कहेगा वो गोली खाएगा', मंत्री गिरिराज सिंह का बिहार सरकार पर तंज


बिहार: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव के लाठी और गोली चलाने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्री के बयान ने बिहार सरकार (Bihar Government) के चरित्र को एकबार फिर उजागर कर दिया है.
 
केंद्रीय मंत्री ने एक वीडियो जारी कर कहा कि बिहार में जिस जंगलराज के खात्मे के बाद प्रदेश में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का उदय हुआ जो नीतीश कुमार का दुर्भाग्य भरा सौभाग्य है कि उनके ही समय में जंगलराज लौट आया है.

केंद्रीय मंत्री ने अपने वीडियो में आगे ये भी कहा कि जब उनके मंत्रियों द्वारा कहा जाता हैं, जो करेगा वह गोली खाएगा. इसका मतलब है कि कोई बिजली, पानी, राशन, अपना अधिकार और अपना हक नहीं मांगे. 
यही बिहार सरकार है. यही बिहार सरकार का असली चेहरा है. 

गौरतलब है कि बुधवार को बिहार (Bihar) के कटिहार में बिजली व्यवस्था की बदहाल स्थिति को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से 2 युवकों की मौत हो गई थी, इसके बाद गुरुवार को ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने बेहद अजीबोगरीब बयान दिया था. उनके उस बयान पर बीजेपी (BJP) लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है. 

यादव ने गुरुवार को कहा कि जब बदमाशी करेंगे तो लाठी और गोली चलती ही है. इसमें कौन सी बड़ी बात है. बस इसी बयान के बाद बिहार के ऊर्जा मंत्री विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post