मुफ्त में 'जवान' करने को तैयार थे विजय सेतुपति, अभिनेता का खुलासा


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' इस वक्त काफी चर्चा में है. इस फिल्म का प्रिव्यू जारी कर एक नया कदम उठाया गया है. 'जवान' का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर साउथ फिल्म डायरेक्टर एट्टीली ने किया है. फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. विजय सेतुपति ने अपनी दमदार एक्टिंग से न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फैंस का दिल जीता है. मौजूदा समय में साउथ के सभी कलाकार हिंदी फिल्मों की ओर आकर्षित हो रहे हैं. ऐसे में विजय सेतुपति भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. अब शाहरुख खान की फिल्म में क्यों किया काम? विजय ने इसकी वजह बताई है.

कहा जा रहा है कि फिल्म 'जवान' में एक्टर विजय सेतुपति अहम भूमिका निभाएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय ने इस बात का खुलासा किया कि वह इस फिल्म में काम करने के लिए क्यों राजी हुए. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करने के पीछे भी शाहरुख खान ही थे. विजय सेतुपति ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म तुरंत सिर्फ इसलिए स्वीकार कर ली, क्योंकि इसमें शाहरुख खान अभिनय कर रहे हैं.

शाहरुख खान के अभिनय से अभिभूत हुए अभिनेता विजय सेतुपति ने कहा कि अगर मुझे इस फिल्म के लिए एक भी रुपया नहीं मिला होता तो भी मैं यह फिल्म सिर्फ शाहरुख के लिए करता. एक तरफ जहां विजय सेतुपति शाहरुख खान के साथ काम करके काफी खुश हैं तो दूसरी तरफ वहीं शाहरुख खान भी विजय के अभिनय कौशल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. शाहरुख खान ने फिल्म 'सुपर डीलक्स' में विजय सेतुपति के अभिनय की सराहना की. बेशक, दोनों कलाकार एक-दूसरे के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''जवान'' जल्द ही पर्दे पर आएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. नयनतारा साउथ इंडस्ट्री का भी मशहूर नाम है. न सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी में भी उनका बहुत बड़ा फैन बेस है. सुपरस्टार अभिनीत, जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Post a Comment

Previous Post Next Post