ऋतिक के बाद मैंने वीरदास की इज्जत लूट ली, कंगना के बयान से मचा बवाल


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बेबाकी बयानों के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में उन्हें 'पंगा गर्ल' के नाम से भी जाना जाता है. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में अपडेट दिया था. इसी बीच कंगना रनौत ने एक और विवादित बयान दिया है. फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में कंगना ने एक्टर वीर दास को ऐसे किस किया था कि उनके होठों से खून निकल आया था. घटना को याद करते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने एक बार फिर ऋतिक रोशन का नाम लिया.

मीडिया रिपोर्ट में कंगना के किस के बारे में लिखा गया था. कंगना रनौत ने इसी रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ''ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली. इसमें कंगना ने मुस्कुराने वाली इमोजी भी जोड़ी. 2016-17 में रितिक और कंगना के बीच तीखी बहस हुई थी. इतना ही नहीं, दोनों के बीच कानूनी विवाद भी चल रहा था. दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई, लेकिन रितिक ने हमेशा इससे इनकार किया है.

फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' की बात करें तो यह फिल्म कंगना और वीरदास ने 2014 में की थी. इस क्राइम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को साई कबीर ने लिखा और निर्देशित किया था. फिल्म में पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन और पंकज सारस्वत भी अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म में राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित एक व्यंग्यपूर्ण प्रेम कहानी दिखाई गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना के साथ कई अन्य बॉलीवुड कलाकार नजर आएंगे. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'तेजस' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post