आराम क्षेत्र से बाहर निकलकर बिहार की हकीकत देखें राहुल गांधी : गिरिराज सिंह


बेगूसराय: केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह बिहार की विधि-व्यवस्था को लेकर इन दिनों हमलावर हैं. अब उन्होंने राहुल गांधी को बिहार और बेगूसराय आने का चैलेंज दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी को बेगूसराय आने का न्योता दे रहा हूं.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को बिहार आना चाहिए और हमारे राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को प्रत्यक्ष रूप से देखना चाहिए. अब समय आ गया है कि वह नीतीश बाबू के शासन में जमीनी हकीकत का जायजा लें, खासकर जब बात हमारी महिलाओं के सुरक्षा की हो.

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में महिलाओं की स्थिति अत्यंत चिंताजनक है. ऐसे में हमारे नेताओं के लिए स्थिति की गंभीरता को समझना आवश्यक है. राहुल गांधी हमारे यहां महिलाओं द्वारा प्रतिदिन सामना किए जाने वाले संघर्षों के प्रति सहानुभूति रख सकते हैं और इन मुद्दों पर बोलने और पहल करने की तात्कालिकता को समझ सकते हैं.

इसलिए राहुल गांधी बिहार का दौरा करें. उनसे आग्रह है कि वे अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें, राजनीतिक मतभेदों को किनारे रखें और बिहार के लोगों के साथ जुड़ें. जमीनी हकीकत को समझना किसी भी नेता के लिए महत्वपूर्ण है. यहां महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाली चुनौतियों को देखना, निस्संदेह सार्थक बदलाव की वकालत करने के लिए बेहतर ढ़ंग से सुसज्जित करेगा. 

Post a Comment

Previous Post Next Post