काजोल ने देश के राजनीतिक नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान


काजोल बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने 90 के दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. काजोल ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, इश्क जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता. काजोल आज भी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. फिलहाल काजोल वेब सीरीज द ट्रायल को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन हाल ही में काजोल ने देश के राजनीतिक नेताओं को लेकर एक बयान दिया है.

काजोल फिलहाल वेब सीरीज द ट्रायल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में देश में राजनीतिक नेताओं की शिक्षा पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा, देश में ऐसे राजनीतिक नेता हैं जिनके पास कोई शिक्षा नहीं है. भारत में परिवर्तन बहुत धीमी गति से हो रहा है, क्योंकि हम अपनी परंपराओं, सोच में फंसे हुए हैं और इसका संबंध निश्चित रूप से शिक्षा से है. हमारे पास ऐसे राजनीतिक नेता हैं जिनकी कोई शैक्षिक पृष्ठभूमि नहीं है. मुझे खेद है, लेकिन मैं थोड़ा आगे जाकर यह बात फिर से कहने जा रहा हूं. राजनेता देश पर शासन करते हैं, लेकिन इनमें से कई नेता ऐसे हैं जिनके पास सही रवैया भी नहीं है और यह केवल शिक्षा के माध्यम से आता है.

काजोल के इस बयान के बाद उनकी आलोचना हो रही है. इस बयान को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. इस बीच काजोल वेब सीरीज द ट्रायल से ओटीटी सेक्टर में डेब्यू कर रही हैं. यह वेबसीरीज अमेरिकी कोर्टरूम ड्रामा द गुड वाइफ का हिंदी वर्जन है. वह जिशु सेनगुप्ता के पति की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह वेब सीरीज 14 जुलाई को रिलीज होगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post