72 Hoorain : कॉन्ट्रवर्सी के बावजूद लोगों का ध्यान खींच रही 72 हूरें


बीते दिनों फिल्म हूरें की चर्चा जोरों पर रही है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर देख चर्चा होना लाजमी थी. बावजूद इसके हूरें 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो कि लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती दिख रही है. इसका अंदाजा विद्या बालन की नई रिलीज फिल्म नीयत और धमाकेदार कलेक्शन कर रही सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई के बीच फिल्म 72 हूरें के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों को मानें तो 72 हूरें ने तीसरे दिन 0.47 करोड़ की कमाई की है. जबकि पहले दिन फिल्म ने 0.35 करोड़ और दूसरे दिन 0.44 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 1.26 करोड़ हो गया है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 72 हूरें के साथ विद्या बालन की फिल्म नीयत भी रिलीज हुई है, जिसने 3 दिनों में 4.19 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है. 

10 करोड़ के बजट में बनी निर्देशक संजय पूरन चौहान की '72 हूरें' को अशोक पंडित ने को-प्रड्यूस किया है. इसकी कहानी में कैसे किसी को आतंकवादी बनाए जाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है इस बारे में दिखाया गया है. दरअसल, 72 हूरें ऐसे दो आतंकवादियों की कहानी है, जिन्होंने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर बम धमाके को अंजाम दिया. जबकि दोनों अब शहादत देना चाहते हैं क्योंकि इन्हें बताया गया कि शहादत देने वालों के लिए 72 हूरें जन्नत में इंतजार करती हैं. इसी कारण फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में आ गया था. 

Post a Comment

Previous Post Next Post