लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में बन जायेगा राम मंदिर : ब्रजेश पाठक


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बलिया की अपनी चुनावी सभा में लगे हाथ 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के दर्शन का न्योता दे डाला. उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी संत कुमार मिठाई लाल के समर्थन में आयोजित सभा में रविवार को कहा कि 2024 के चुनाव से पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. हमलोग न्योता देने आए हैं कि चलकर अयोध्या में भव्य रामलला का दर्शन करें.

अयोध्या में भव्य राममंदिर बने यह सबकी इच्छा थी. लेकिन कांग्रेस ने रामलला का अस्तित्व ही नहीं माना था. लेकिन जब मोदी जी के हाथ में कमान आई तो कोर्ट में पैरवी कर राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त किया. बोले, एक नई बात सामने आई है. राम से लड़ते-लड़ते कांग्रेसियों ने पांच साल गुजार दिए. कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी हुआ तो बजरंगबली का नाम लेने पर बैन लगाने का काम किया. 

मर्यादा पुरुषोत्तम राम के सेवक, कलयुग के देवता हमारे आराध्य हनुमानजी का नाम नहीं ले सकते. ये भारत की संस्कृति है क्या? क्या यह सनातनी संस्कृति है? कांग्रेस को देश के लोग कभी माफ नहीं करेंगे. दुनिया जानती है कि बजरंग बली पर बैन लगाने वालों का हश्र क्या हुआ है. मैं दावे के साथ कहता हूं कि बलिया ने जो-जो निर्णय लिया है, दुनिया ने उस पर मोहर लगाने का काम किया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post