जिनसे बिहार नही संभाल रहा वह देश का पीएम बनने के सपने देख रहे है: अश्विनी चौबे


पटना: बक्सर के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को बिहार के बक्सर जिले में पहुंचे. यहां वह सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री पर बरसे.

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जिनसे बिहार नही संभाल जा रहा है, वो देश का पीएम बनने के सपने देख रहे हैं. उनको तो यह भी मालूम नही है कि देश कितना बड़ा है. इसको कैसे संभाला जाता है. वह बिहार को ही देश समझ बैठे हैं. बिहार में तो अपराध, हत्या, लूट, बलात्कार इनसे रुक नही रहा है और चले है मोदी को टक्कर देने. वह सपने देखते रहते है दिन में सपना देखेंगे और रात में सपना टूट जाएगा.

बक्सर में सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में हुए दो फाड़ को सुधारने को लेकर यहां पहुंचे अश्विनी चौबे ने नये संसद भवन के उद्घाटन समारोह में जदयू सांसद हरिवंश नारायण सिंह के शामिल होने की सवाल पर कहा कि हरिवंश नारायण सिंह ने जो किया वह राष्ट्र धर्म हैं लेकिन जदयू के लोगों की सोच गंदे नाले के कीड़े की तरह है. जिनको राष्ट्र धर्म का परिभाषा ही नहीं पता.

विपक्षी सांसदों को चैलेंज करते हुए उन्होंने कहा नए संसद भवन का उद्घाटन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करने पर विपक्ष के नेताओं को इतना ही दुख हो रहा है, तो सभी विपक्ष के सांसद प्रतिज्ञा लें कि नए भवन में प्रवेश नहीं करेंगे. है हिम्मत तो सभी विपक्ष के सांसद इस्तीफा देकर 2 महीने के अंदर चुनाव करा लें. सभी को अपनी औकात का अंदाजा लग जाएगा. (हि.स.)

Post a Comment

Previous Post Next Post