कोलकाता : हाथ में सिगरेट लेकर राष्ट्रगान गाने वाली लड़कियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज


पश्चिम बंगाल में उन दो लड़कियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है, जिन्होंने सुलगा हुआ सिगरेट हाथों में लेकर धुएं की कश उड़ाते हुए राष्ट्रगान गाया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद काफी हंगामा हुआ है.

हालांकि दोनों लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं. बैरकपुर साइबर सेल ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. वीडियो के वायरल होने के बाद इसे खूब ट्रोल किया गया. कई लोगों ने गिरफ्तारी की मांग की. बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पुलिस ने दोनों युवतियों के बयान दर्ज किए हैं. जांच एजेंसी अन्य वीडियो खोजने के लिए फेसबुक के संपर्क में है.'

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हुई. इसके बाद उन्होंने वीडियो को फेसबुक से डिलीट कर दिया. गौरतलब है कि वीडियो में दोनों युवतियां हाथ में सिगरेट लेकर राष्ट्रगान गा रही हैं. उनमें से एक ने हाथ में सिगरेट लिए हुए है और इसे राष्ट्रीय ध्वज के रूप में दिखाने की कोशिश कर रही है. उन्हें गलत तरीके से राष्ट्रगान गाते हुए भी सुना जाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post