सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर जेल से अभिनेत्री को लिखा लव नोट


बड़े व्यवसाइयों से सैकड़ों करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर दिल्ली की मंडोली जेल से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक खत लिखा है. "माई बेबी जैकलीन" के रूप में संबोधित करते हुए, उसने अभिनेत्री के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कहा कि वह अपने आसपास 'उसकी इनर्जी' को महसूस करता है. जैकलीन फर्नांडीज से सुकेश से जुड़े करोड़ों रुपये के जबरन वसूली मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

सुकेश ने लिखा, "मेरी बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन तुम्हे बहुत याद करता हूं, मुझे तुम्हारी ऊर्जा मेरे चारों ओर याद आती है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होता है, ये मेरे ऊपर है. मुझे पता है कि तुम्हारे खूबसूरत दिल में क्या है. मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और यही मेरे लिए मायने रखता है, बेबी."
सुकेश ने आगे अपने प्यार को "सबसे बड़ा उपहार" कहा, जो उनके जीवन में "अनमोल" है. उसने लिखा, "तुम जानती हो कि मैं यहां तुम्हारे लिए खड़ा हूं. लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद. मैं अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं, मेरे जन्मदिन पर आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए. मुझे शुभकामनाओं के सैकड़ों पत्र मिले हैं. मैं धन्य महसूस कर रहा हूं."

सुकेश चंद्रशेखर ने इस महीने की शुरुआत में भी एक पत्र लिखा था. जिसमें जैकलीन फर्नांडीज के लिए होली की बधाई और एक लव नोट के साथ मीडिया को एक बयान जारी किया था. कथित कॉनमैन को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही से पुलिस ने पूछताछ की है.

सुकेश को पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े एक नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post