अमिताभ बच्चन हैदराबाद में शूटिंग के दौरान हुए घायल, इलाज के लिए लौटे मुम्बई


बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी है. अमिताभ बच्चन ने बताया है, 'हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन शूट किया जा रहा था. उसी दौरान घायल हो गया. पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है. शूट कैंसल कर दी गई है. डॉक्टर से सलाह ले ली गई है. हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में स्कैन भी हो गया है. वापस घर लौट आया हूं...चलने फिरने पर बहुत दर्द हो रहा है. चीजों को सामान्य होने में कुछ समय लगेगा. दर्द के लिए कुछ दवाइयां भी दी गई हैं. जो भी काम किया जाना था उसे फिलहाल के लिए होल्ड कर दिया गया है. जब तक हालत सामान्य नहीं होती तब हिलना-जुलना नहीं है.'

'प्रोजेक्ट के' एक एक्शन फिल्म है. इसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी, 2024 है. यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है जिसमें हाई लेवल का एक्शन नजर आएगा. इसी तरह के एक्शन सीन को शूट करते हुए ही, अमिताभ बच्चन घायल हुए हैं. 

अमिताभ बच्चन 80 वर्ष की उम्र में भी बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकारों में से हैं. कुछ समय पहले ही उनकरी फिल्म ऊंचाई और ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी. इससे पहले वह गुडबाय में भी नजर आए थे. अमिताभ बच्चन गणपथ, घूमर और द उमेश क्रॉनिकल्स में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे. प्रोजेक्ट के की शूटिंग इन दिनों चल ही रही थी. इसके अलावा बटरफ्लाई और खाकी 2 में भी नजर आएंगे. इस तरह बिग बी के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट हैं. लेकिन फिलहाल उन्हें कुछ समय के लिए आराम करना होगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post