बिहार भाजपा कार्यसमिति की बैठक के तारीखों का हुआ ऐलान, संजय जायसवाल का दावा ... अप्रासंगिक हो गए हैं नीतीश कुमार

 पटना. बिहार में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक 28 और 29 जनवरी को दरभंगा में होगी. बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दरभंगा में दो दिनों पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. इसमें विविध मुद्दों पर चर्चा होगी. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढ़ाए जाने को लेकर बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल खुशी जाहिर की. उन्होंने नड्डा के कार्यकाल में भाजपा को और ज्यादा बुलंदियों पर पहुंचने का भरोसा जताया. पटना में विभिन्न मुद्दों पर धरना दे रहे भाजपा सांसद अश्विनी चौबे के समर्थन में संजय जायसवाल ने धरना में शामिल हुए. उन्होंने नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया




जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है. G20 सम्मेलन के लिए पटना को भी चुना गया है. इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक अवसर होगा जब पूरे देश और दुनिया में बिहार की चर्चा होगी. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धन्यवाद के पात्र हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और अप्रासंगिक हो गये है. अब उनको कोई नही पूछता है. वह इसलिए यात्रा कर रहे हैं कि बिहार के लोग उनसे कोई प्रश्न ना पूछे और अब उनको कोई पूछने वाला नहीं है. समाधान यात्रा को महज दिखावा करार देते हुए उन्होंने कहा कि इस यात्रा से बिहार का कोई भला नहीं हो रहा है. यह सिर्फ नीतीश कुमार का जनता के सवालों से बचने का एक तरीका है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफिले के कारण ट्रेन को रोक देने की जो खबरें यह बहुत दुखद स्थिति है. इसके लिये जो भी दोषी हो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश की यात्राओ से बिहार का कोई बहला नहीं होगा. ना ही जदयू के प्रति जनता में विश्वास है. आगामी चुनाव बीजेपी खुद अपने बलबूते पर लड़ेगी और बिहार में लोकसभा की 36 सीट जीतेगी. उन्होंने भरोसा जताया कि एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे.