तेजस्वी ने बिहार का गौरव बढाया


पटना 24 मई 2022 ; नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने ब्रिटिश पार्लियामेंट में एनआईएसएयू  ( National Indian Student Alumni Union UK ) द्वारा आयोजित गोष्ठी में भारतीय मूल के सांसदों , शोधार्थियों , व्यवसायियों , प्रोफेसरों और भारतीय मूल के लोगों को सम्बोधित करते हुए भारत-ब्रिटेन सम्बंधों को और बेहतर बनाने के अलावा प्रजातांत्रिक मूल्यों  , न्याय  , समता और अभिव्यक्ती की आजादी के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला । 


ब्रिटिश पार्लियामेंट में भारतीय मूल के विधार्थियों के साथ संवाद में तेजस्वी यादव ने कहा कि यूके के छात्र देश और बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए नॉलेज शेयर करें एवं उनसे लगातार संवाद बनाए रखें ।


राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि ब्रिटिश पार्लियामेंट के पूर्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने लंदन प्रवास के दौरान विश्व प्रतिष्ठित कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय और ब्रीज इन्डिया के अन्तरराष्ट्रीय मंच से विभिन्न  विषयों पर व्यक्त अपने उदगारों द्वारा बिहार को गौरवान्वित किया है।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि इतने कम उम्र में एक राजनेता के रूप में तेजस्वी यादव द्वारा अन्तरराष्ट्रीय मंच को सम्बोधित करना बिहार के लिए हीं नहीं बल्कि देश के लिए गर्व की बात है ।

इससे अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बिहार को एक नई पहचान मिली है।