Narendra Modi's 71st Birthday: कुछ इस तरह से मनाया जाएगा गुजरात में पीएम मोदी का जन्‍मदिन, 7100 राम मंदिरों में गूजेंगी रामधुन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन पर गुजरात में 7100 राम मंदिरों में आरती व रामधुन होगी, तथा 71 बच्चों की ओपन हार्ट सर्जरी कराई जाएगी। भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित पुस्तकें तथा प्रधानमंत्री मोदी की लिखित पुस्तकों की एक प्रदर्शनी भी भाजपा कार्यकारिणी में लगाई है।

गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा की गुजरात के लाडले पुत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को 71 वें जन्मदिन के उपलक्ष्‍य में 7100 गांवों के रामजी मंदिरों में आरती व रामधुन की जाएगी। इसी दिन भाजपा 71 जरूरतमंद बच्चों की ओपन हार्ट सर्जरी कराएगी। गुजरात के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी राजनीति, समाज, संस्कृति, धर्म, अर्थव्यवस्था, उद्योग व व्यापार, संविधान, नागरिक अधिकार, मानव अधिकार, महिला जागरूकता, युवा जागरण, स्वदेशी आत्मनिर्भरता, वैश्विक समस्याएं, पर्यावरण संरक्षण, प्रकृति प्रेम, जानवरों के प्रति करुणा तथा ग्लोबल वार्मिंग जैसे विषयों पर भी लिखते बोलते रहे हैं।

टेंट सिटी के पास बनाई गई पुस्‍तक गैलरी

मोदी पर गुजरात में देश में दर्जनों पुस्तकें लिखी व प्रकाशित की गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने कई विषयों पर कलम चलाई है। यह सभी पुस्तकें नर्मदा जिले के केवड़िया में आयोजित गुजरात भाजपा की तीन दिवसीय कार्यकारिणी में प्रदर्शित की गई हैं। प्रदेश कार्यकारिणी सभा खंड व टेंट सिटी के पास बनाई गई यह गैलरी भाजपा नेताओं के आकर्षण का प्रमुख केंद्र बनी हुई है।