Bandipora Encounter : बांडीपोरा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोर के चंदाजी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों केे बीच जारी मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। अभी भी दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। किस संगठन के आतंकी मुठभेड़ स्थल पर घेरे हुए हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि मारे गए आतंकी की भी अभी पहचान नहीं हो पाई है। दोनों ओर से गोलियां चल रही हैं।

मुठभेड़ के बीच बार-बार आतंकवादियों को सेना आत्मसमर्पण करने के लिए कह रही है परंतु वे मान नहीं रहे हैं। अभी भी मुठभेड़ स्थल पर एक से दो आतंकियों की मौजूदगी की आशंका है।

पुलिस ने बताया कि आज तड़के ही उन्हें अपने सूत्रों से चंदाजी इलाके में दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। जैसे ही उन्होंने इलाके की घेराबंदी शुरू की। आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने आतंकवादियों को हथियार डाल बाहर आने के लिए कहा। उन्हें परिजनों का हवाला देते हुए विश्वास दिलाया गया कि यदि वे अपने हथियार डाल देते हैं, तो उन्हें कुछ नहीं किया जाएगा। परंतु आतंकवादियों ने बात न मानते हुए सुरक्षाबलों पर गोलीबारी का सिलसिला जारी रखा।

पिछले आधे घंटे से दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी एक मकान में छिपे हुए हैं। गोलीबारी के बीच सुरक्षाबलों का एक दल आसपास रहने वाले लोगों को सुरक्षित निकाल रहा है। एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है।