Surekha Sikri Death: शोक में डूबा बॉलीवुड, थिएटर और सिनेमा की दिग्गज अदाकारा को दी श्रद्धांजलि


हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को पर्दे पर किरदार निभाते देखना एक सुखद अनुभव होता था। जिस सहजता के साथ वो कैसे भी किरदार में रम जाती थीं, वो दूसरे कलाकारों के लिए अभिनय का पाठ और दर्शकों के लिए बेहतरीन सिनेमाई अनुभव होता था। शुक्रवार को भारतीय सिनेमा की वेटरन अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सुरेखा सीकरी के निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचा है। तमाम सेलेब्रिटीज़ उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने अपनी श्रद्धांजलि में लिखा- बेहद दुखद ख़बर। थिएटर और सिनेमा में अपने पीछे कई शानदार परफॉर्मेंसेज छोड़कर  बेहतरीन कलाकारों में से एक सुरेखा सीकरी जी गुज़र गयी हैं। उन्हें स्टेज पर देखना एक शानदार अनुभव होता था। थिएटर में उनकी कुछ यादें को कभी नहीं भूलूंगा। महान कला और गरिमामयी व्यक्तित्व।

पूजा भट्ट ने लिखा कि वो कुदरत की ताक़त थीं। इसलिए उन्हें रेस्ट इन पीस के बजाए रेज इन पीस सुरेखा जी लिखना सही होगा, जैसे कि आपने हमारे दौर में धरती पर किया।

दिव्या दत्ता ने अपने साथ सुरेखी सीकरी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा- ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सुरेखा जी। आप हमेशा यादों में रहेंगी। बहुत बड़ी क्षति है। आपका हुनर बेमिसाल था। रणदीप हुड्डा ने भी वेटरन एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि अर्पित की।


Post a Comment

Previous Post Next Post