कैंसर से जूझ रहे नट्टू काका ने बताई अपनी आखिरी इच्छा, ऐसे कहना चाहते हैं दुनियां को अलविदा

छोटे पर्दे के पॉपुल शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक आजकल खबरों में हैं। नट्टू काका पिछले काफी दिनों से शो में नजर नहीं आए तो फैन्स को फिक्र हुई बाद में बता चला कि घनश्याम नायक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। 77 साल के इस एक्टर का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है।

नट्टू काका ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश

कुछ महीने पहले ही कैंसर का पता चलने के बाद घनश्याम नायक के परिवार ने उनकी कीमोथैरिपी शुरू करा दी हैं और फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते 'नट्टू काका' जल्द ही ठीक होकर शो पर वापसी करें। हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका ने अपनी आखिरी ख्वाहिश बताई है। उन्होंने बताया है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए इस दुनियां को अलविदा कहना पसंद करेंगे।

आखिरी सांस तक करना चाहते हैं काम

इंस्टैंट बॉलीवुड की एक इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक घनश्याम नायक ने अपनी आखिरी ख्वाहिश साझा की है। पोस्ट के मुताबिक फैंस के चहेते नट्टू काका ने कहा है कि वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं। बता दें कि घनश्याम नायक बीते कई सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

दमन में कर रहे थे शो की शूटिंग

बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 ट्यूमर निकली गई थीं। लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है। इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे। घनश्याम आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं।