Bengal Assembly Election 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खड़गपुर में रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। दौरे से पहले प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को कहा कि बंगाल और असम की जनता एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को चुनना चाहती है। उन्होंने बंगाल के खड़गपुर और असम के चबुआ में शनिवार को अपनी सभा के संबंध में ट्वीट करते हुए उक्त दावा किया। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने खड़गपुर के बीएनआर ग्राउंड में आज सुबह 11 बजे से चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। खड़गपुर को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का गढ़ माना जाता है। इससे पहले गुरुवार को ही उन्होंने पुरुलिया में रैली की थी। उससे पहले उन्होंने सात मार्च को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में महारैली की थी। 

15 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री की यह तीसरी बंगाल यात्रा

15 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री की यह तीसरी बंगाल यात्रा होगी। 21 मार्च को बांकुड़ा में उनकी रैली है। इसके बाद 24 मार्च को पीएम पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में रैली करेंगे। उधर, 21 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल के दौर पर रहेंगे।पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सीटों पर आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच चुनाव होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

रविवार को अमित शाह जारी करेंगे भाजपा का विजन डाक्यूमेंट

बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह एक हफ्ते के भीतर एक बार फिर 21 मार्च को राज्य के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में दोपहर 1.30 बजे से एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद कोलकाता में वह बंगाल भाजपा का विजन डाक्यूमेंट शाम 5.30 बजे जारी करेंगे।

ADVERTISEMENT