गुरारू एसएचओ के आतिशी पारी के बदौलत पुलिस एकादश विजयी


मैत्री मैच में पत्रकार एकादश की टीम को 122 
रनों  से हराया
पत्रकार एकादश के आधे खिलाड़ी शून्य पर ही हुये आउट

युवा शक्ति संवाददाता
गया। बिहार पुलिस सप्ताह के समापन मौके पर पुलिस लाइन में शनिवार को मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया।जिसमें गुरारू एसएचओ अजय कुमार सिंह के आतिशि बल्लेबाजी 14 गेंद पर 50 रन जिसमें चार छक्का व पांच चौका शामिल व जिलाधिकारी अभिषेक सिंह की सर्वाधिक 56 रन के बदौलत पुलिस एकादश की टीम 15 ओवर में 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दी।वही एसएसपी आदित्य कुमार ने एक चौके के साथ हाथ खोला ही था कि 6 रन के निजी स्कोर पर कैच दे बैठे।

प्रति ओवर 12 रन से अधिक के औसत से मिले लक्ष्य का हासिल करने प्रेस एकादश की टीम मैदान में उतरी तो उसके आधा खिलाड़ी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये।पांच खिलाड़ी लीली, आशीष, विशाल, सरताज व सदाब शून्य पर ही आउट हो गये।वही जबकि तीन खिलाड़ी दहाई अंक भी नही पा कर पाये।वही पत्रकार एकादश की ओर से राकेश रंजन टीम को जीताने के लिए हर संभव प्रयास किये और सर्वाधिक 25 रन बनाये।लेकिन अभिषेक 19व नितमराज 13 रनों का साथ मिला शेष खिलाड़ी साथ नही दे पाये। जिससे पत्रकार एकादश की टीम पुरी ओवर भी नही खेल पायी और एक ओवर शेष रहते 14वें  ओवर में ही 70 रनों पर सिमट गयी। इस तरह पुलिस की टीम 122 रनों से विजयी हुयी। 

मैच में विजेला ट्राफी डीएम अभिषेक सिंह ने एसएसपी आदित्य कुमार व उनकी टीम को दी। वही मैन ऑफ द मैच का खिताफ डीएम को दिया गया। उप विजेता की ट्राफी पत्रकार एकादश की ओर से श्याम भंडारी  को डीएम ने दी। इस मैच में सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी विधि व्यवस्था, रामपुर, चन्दौती, कोतवाली, सिविल लाइन, मेडिकल व अन्य थानों के  थानाध्यक्ष भाग लिया।