West Bengal Assembly Election 2021: चुनावी अभियान- आज बंगाल में भाजपा के दिग्गज करेंगे 12 रैलियां और पांच रोड शो

विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान को लेकर बंगाल में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच चुका है। गुरुवार को प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। इसीलिए गुरुवार को भाजपा ने अपने पांच दिग्गज स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने जा रहा है। मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रचार किया तो बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच गए और अब एक ही दिन अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दस चुनावी रैलियों का संबोधित करेंगे। वहीं पहली बार बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी सड़क पर उतरने जा रहे हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर व भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी चुनावी बैटिंग के लिए उतर रहे हैं।

अमित शाह जहां गुरुवार को जंगलहल चार रैलियां करेंगे और एक सांगठनिक बैठक करेंगे। शाह का सुबह 11.30 बजे पुरुलिया के बाघमुंडी, 1.10 बजे झाडग़्राम, 2.45 बजे तमलुक विधानसभा क्षेत्र के शांतिपुर, शाम 4.45 बजे बिष्णुपुर में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद शाम 6.30 बजे बिष्णुपुर के एक निजी होटल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दक्षिण चौबीस परगना जिले के जयनगर, हुगली के चंडीतल्ला और बांकुड़ा जिले के तेलडांगरा रैली करेंगे। उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व योगी आदित्यनाथ दक्षिण चौबीस परगना जिले के सागर, पूर्व मेदिनीपुर के चंद्रकोणा और नंदीग्राम विधानसभा में सभाओं को संबोधित करेंगे। नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी और भाजपा की ओर से सुवेंदु अधिकारी मैदान में है।

इधर भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार के लिए उतरने जा रहे हैं। वे गुरुवार को चार रोड शो करेंगे। तीन रोड शो बांकुड़ा और एक रोड शो झाडग़्राम में करेंगे। इसके अतिरिक्त पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पश्चिम मेदिनीपुर और हुगली में दो जनसभाओं और बांकुड़ा में रोड शो करेंगे।

ममता और अभिषेक भी करेंगे नौ रैलियां व दो रोड शो

इधर मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी भी गुरुवार को पश्चिम मेदनीपुर जिले में दो और दक्षिण चौबीस परगना जिले में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वहीं उनका सांसद भतीजा अभिषेक बनर्जी भी दक्षिण चौबीस परगना जिले में चार रैलियां और एक रोड शो और पश्चिम मेदिनीपुर में दो रैलियां और पुरुलिया में एक रैली और एक रोड शो करेंगे।