Kangana Ranaut ने फिर उठाया बॉलीवुड में अंदरी और बाहरी का मुद्दा, केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म, अंदरी और बाहरी की बात करती रहती हैं। वह इन मुद्दों पर अक्सर बेबाकी से बयानबाजी भी करती रही है। अब कंगना रनोट ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अंदरी और बहारी का जिक्र किया है। इसके लिए उन्होंने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी मुलाकात की।

इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने के अलावा बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और अंदरी-बाहरी पर खुलकर बोलती रहती हैं। कंगना रनोट ने बुधवार को सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर को उन्होंने अपने आधिकरिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

दरअसल इन दिनों कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म तेजस की जोर-शोर से शूटिंग कर रही हैं। वह इस समय दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में कंगना रनोट ने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने बॉलीवुड में महिलाओं और बाहरी के साथ होने वाले 'भेदभाव' को लेकर बात की। कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है।

अभिनेत्री ने प्रकाश जावड़ेकर के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा, 'आज शूटिंग के बाद माननीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी से मिलने का अवसर मिला, फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं और बाहरी लोगों के साथ विशेष रूप से भेदभाव के अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की। आपकी करुणा, अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद सर।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का ट्वीट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की तो तेजस के अलावा वह इस साल फिल्म थलाइवी और धाकड़ में भी नजर आने वाली है। अपनी इन सभी फिल्मों के बारे में कंगना रनोट अक्सर फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देती रहती हैं।  

ADVERTISEMENT