होली की शुभकामनाएं देते हुए कमला हैरिस बोलीं- मतभेदों को भुलाकर एक साथ आने का दिन


होली का पर्व आज देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस रंगों के त्योहार पर अन्य देशों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। अमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने भी सभी लोगों को शुभकामानएं दी है। एक वीडियो संदेश में उप-राष्ट्रपति ने कहा कि रंगों का यह पर्व मतभेदों को भुलाकर एक साथ आने का है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह त्योहार सकारात्मकता का प्रतीक है।

हैरिस ने कहा,' होली की शुभकामनाएं! होली को उन जीवंत रंगों के लिए जाना जाता है जो अपने प्रियजनों पर लगाए  जाते हैं। खुशी से भरपूर, होली सभी के लिए सकारात्मकता का प्रतीक है और हमारे मतभेदों को भुलाकर एक साथ आने का है। 

इन देशों के प्रधानमंत्री ने भी दी होली की बधाई

बता दें कि होली के शुभ अवसर पर आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने भी लोगों को होली की बधाई दी है। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आस्ट्रेलिया में रह रहे हिंदू समुदाय को होली की शुभकामनाएं दी हैं। जारी किए गए वीडियो संदेश के माध्यम से उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को होली को शुभकामनाएं दी और उन्हें अपना अच्छा दोस्त कहा है। उधर, पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी हिंदू समुदाय को होली की बधाई दी है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए हिंदू समुदाय को होली की बधाई देते हुए कहा है कि 'हमारे हिंदू समुदाय को रंगों के त्योहार होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं'।