बिहार चुनाव में यूपी CM योगी की एंट्री, आज कैमूर से ताबड़तोड़ रैलियों का आगाज


बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार रैलियां कर रही है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार चुनाव के लिए रैलियां करने वाले हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में पहले चरण में मतदान के लिए छह दिन में 18 रैलियां करेंगे.

बिहार चुनाव के लिए सीएम योगी ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं. आज से सीएम योगी की चुनावी रैलियों की शुरुआत होने वाली है. आज कैमूर से सीएम योगी की चुनावी रैली की शुरुआत होगी. आज 20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर से सीएम योगी की पहली जनसभा रामगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे से होगी.

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी दोपहर 12 बजे कैमूर जिले से अरवल के लिए रवाना होंगे. 1 बजे अरवल विधानसभा में जनसभा होगी. इसके बाद दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री योगी की जनसभा रोहतास में होगी. रोहतास के काराकाट विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा होगी. इसके बाद सीएम योगी शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से लखनऊ रवाना होंगे.

21 अक्टूबर को रैली

वहीं 21 अक्टूबर को भी सीएम योगी चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. 21 अक्टूबर को यूपी सीएम की 3 जनसभाएं होंगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली बड़ी जनसभा सुबह 11 बजे जमुई विधनसभा में होगी. जमुई से इंटरनेशनल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह बीजेपी उम्मीदवार हैं.

जमुई से मुख्यमंत्री भोजपुर रवाना होंगे. जहां भोजपुर के तरारी विधानसभा में अगली जनसभा होगी. इसके बाद दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री की तरारी विधानसभा में जनसभा होगी. मुख्यमंत्री योगी की तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी. इसके बाद शाम साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री पटना से लखनऊ रवाना होंगे.


ADVERTISEMENT