बिहार में आज बड़ी रैलियों का दिन, पीएम मोदी के साथ नीतीश तो राहुल के साथ दिखेंगे तेजस्वी

बिहार की चुनावी गाड़ी टॉप गेयर में पहुंच चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में आज अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. पीएम शुक्रवार को तीन जगहों पर रैली करेंगे. सासाराम, गया और भागलपुर में प्रधानमंत्री चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी ओर आज राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की भी एक साथ रैली होगी. ऐसे में आज बिहार में बड़ा सियासी दिन है. 

वहीं बिहार दौरे से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने कहा कि बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा. सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा. इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा. 

पीएम मोदी की पहली रैली सुबह 9.30 बजे होगी. रोहतास के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम गया के गांधी मैदान में सुबह 11.15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, दोपहर 1.30 बजे पीएम भागलपुर में होंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे.

बिहार में 12 रैलियां करेंगे पीएम

पीएम मोदी बिहार में कुल 12 रैलियां करेंगे. शुक्रवार को तीन रैलियां करने के बाद पीएम मोदी  28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे. पीएम 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर और 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे. 

पीएम मोदी की होने वाली रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी की चारों दिन होने वाली दूसरी रैली में जेडीयू का कोई ना कोई बड़ा नेता खुद मौजूद रहेगा. जैसे 23 अक्टूबर को पीएम मोदी की गया में होने वाली दूसरी रैली में जेडीयू के ललन सिंह मौजूद रहेंगे. 

सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी की सभी 12 रैलियों वहां रखी गई है जहां पर जेडीयू की स्तिथि थोड़ी कमजोर है और जहां एलजेपी वोट काटकर जेडीयू और बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है.


ADVERTISEMENT