मुंबई में रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई पर घिरी शिवसेना, 6 पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तार


मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में पुलिस अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले समता नगर पुलिस ने शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है

कमलेश कदम के अलावा शिवसेना के दूसरे का कार्यकर्ता का नाम है संजय मांजरे. नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि 8-10 व्यक्तियों ने आज मुझ पर हमला किया और पीटा. इससे पहले मुझे एक संदेश के लिए धमकी भरे कॉल आए, जो मैंने फॉरवर्ड किया था. मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है. इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए.

नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई करने का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में शिवसेना के कार्यकर्ता नेवी के पूर्व अफसर को घसीटते हुए उनके घर से बाहर लाए और बुरी तरह से पीटते हुए दिख रहे हैं.

बताया गया कि शिवसेना के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि नौसेना के पूर्व अधिकारी ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ऐसी तस्वीर व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड की थी, जिसमें छेड़छाड़ की गई थी और यही बात शिवसैनिकों को पसंद नहीं आई.

बीजेपी उद्धव सरकार पर हमलावर
दूसरी ओर, इस घटना को लेकर बीजेपी उद्धव सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि वाह शिव सेना. एक बुजुर्ग सेनापति पर वार कर कितना सम्मान बढ़ाया आज आपने छत्रपति शिवाजी महाराज का. वाकई आप 'शेर' हैं.

पात्रा से पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट कर कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी की गुंडों ने सिर्फ इस वजह से पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने व्हाट्सएप पर एक मैसेज फॉरवर्ड किया था. उद्धव ठाकरे इस गुंडाराज को रोकिये. हम कड़ी कार्रवाई चाहते हैं और इन गुंडों को सजा मिलनी चाहिए.

ADVERTISEMENT
Previous Post Next Post