धर्मा के प्रोड्यूसर क्षितिज से पूछताछ करेगी NCB, पेड्लर से ड्रग्स खरीदने का आरोप


सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले की जांच में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर का नाम आया था. बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद मुंबई पहुंच गए हैं. एनसीबी की एक टीम उनके साथ है. साथ ही उनके वेर्सोवा वाले घर पर छानबीन हो रही है. आज NCB उनसे पूछताछ करने वाली है. एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में क्षितिज का नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया है.

एनसीबी के सूत्रों की मानें तो इस ड्रग पेड्लर के टच में प्रसाद काफी समय से रहे हैं. पेड्लर ने ये भी बताया कि प्रसाद ने उससे कई मौकों पर ड्रग्स खरीदे हैं. इसी के चलते अब उन्हें जांच का हिस्सा बनाया जा रहा है. मुंबई के एनसीबी अफसरों के सामने क्षितिज प्रसाद को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रसाद से होने वाली पूछताछ में बॉलीवुड के और सेलेब्स के बारे में पता चल सकता है, जो ड्रग्स लेते हैं. 

बता दें कि एनसीबी की टीम मुम्बई की तीन अलग-अलग लोकेशन पर छापेमारी के काम में लगी हुई है. इससे और ड्रग पेडलर्स के बारे में पता लगाया जा रहा है. दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं. शनिवार को दीपिका से पूछताछ होनी है. सारा अली खान का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बताया था तो वहीं दीपिका का नाम एक व्हाट्सएप चैट से निकलकर आया है. 

इसके साथ ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेंगी. रकुल का नाम भी रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया था. रकुल, सारा और रिया जिम में दोस्त बनी थीं. जहां सारा ने सुशांत संग केदारनाथ में काम किया था, वहीं रकुल रिया की दोस्त हैं.


ADVERTISEMENT