MS dhoni retirement: डीसीए ने धौनी की सेवानिवृत्ति को बताया इंटवरल, दूसरी पारी में भी बनाएंगे कीर्तिमान


महेंद्र सिंह धौनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास पर धनबाद जिला क्रिकेट संघ ने कहा है कि यह महज इंटरवल है। धौनी को सफलता की अभी और भी कई कहानियां लिखना बाकी हैं। वह बेमिसाल खिलाड़ी हैं। खेल से इतर दूसरी पारी में भी कीर्तिमान स्थापित करेंगे। 

डीसीए के अध्यक्ष मनोज कुमार ने भावना भरे संदेश में कहा कि तुम सिर्फ पल दो पल के ही शायर नहीं हो बल्कि खास कर छोटे शहरों के हजारों खिलाडिय़ों के प्रेरणास्रोत हो। धौनी की कीर्तियों ने सिर्फ चंद शायरी नहीं लिखीं बल्कि विश्व क्रिकेट में नया इतिहास लिख दिया। कभी हार नहीं मानकर जुझारूपन दिखाना ही माही की विशेषता है। बकौल मनोज पिक्चर अभी बाकी है। कई शायरी और इतिहास लिखा जाना बाकी है। धौनी दूसरी पारी में जिस क्षेत्र में जाएंगे वहां भी कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

महासचिव विनय कुमार सिंह ने कहा कि धौनी अपने फैसलों से हमेशा चौंकाते रहे हैं। अभी उनमें काफी क्रिकेट बचा है। फिर भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला कर देश को हतप्रभ कर दिया। संघ के इश्तियाक अहमद, उत्तम विश्वास, मनोज कुमार सिंह, संजीव झा, ललित जगनानी, सुनील कुमार, बाला शंकर झा, बीएच खान उर्फ लिली, अरविंद महता ने धौनी को विश्व क्रिकेट का कोहिनूर बताया। 

ADVERTISEMENT