पटना: दो बोरी चावल को लेकर सुशील मोदी की बहन का हंगामा, थाने तक पहुंचा मामला


पटना के पीरबहोर थाने में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन महज दो बोरी चावल के पैसे के लिए किराना दुकानदार से उलझ गईं. यह मामला थाने तक पंहुच गया. थाना परिसर में रेखा मोदी ने घंटों तक हंगामा किया.

बता दें, रेखा मोदी का नाम सृजन घोटाले में सामने आ चुका है. उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग का रेड भी हुआ था. रेखा मोदी के कारण कई बार सुशील मोदी को फजीहत उठानी पड़ी थी. इसके बाद सुशील मोदी ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि रेखा मोदी का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है.

बताया जाता है कि किराना दुकानदार से रेखा मोदी ने दो बोरी चावल खरीदा था और कहा था कि घर तक पहुंचा देना. दुकानदार किसी कारण वश चावल घर तक नहीं पंहुचा पाया. इसके बाद देर शाम को रेखा मोदी नाराज होकर किराना दुकानदार के पास पहुंचीं और हंगामा करने लगीं. बात इतनी बढ़ गई कि रेखा मोदी ने दुकानदार को दांत तक काट लिया. फिर मामला पीरबहोर थाने तक पंहुचा. वहां भी जब मामला शांत नहीं हुआ तो रेखा मोदी पीरबहोर थाना परिसर में ही हंगामा करने लगीं.

पीरबहोर थाना के प्रभारी और पुलिस कर्मियों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. अंत में दुकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलवाकर मामला शांत करवाया गया.

ADVERTISEMENT