तापसी पन्नू को राष्ट्रपति बना देखना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, फोटो शेयर कर जताई इच्छा


तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच बड़ी बहस देखने को मिल रही है. जबसे कंगना ने तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया है तब से दोनों की तू-तू-मैं-मैं देखने को मिल रही है. जहां कंगना, तापसी को खरी खोटी सुना रही हैं वहीं तापसी मस्ती के मूड में हैं. हालांकि वे अपने अंदाज में कंगना को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं. तापसी ने पहले अपने इंटरव्यू में कहा था कि वे किसी की मौत को अपने निजी फायदे का जरिया बनाकर बात नहीं करेंगी और ना ही उस इंडस्ट्री की बुराई करेंगी, जिसने उन्हें खाना और पहचान दी. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तापसी पन्नू की तारीफ की थी.

तापसी को राष्ट्रपति बनाना चाहती हैं सोनाक्षी?

अब सोनाक्षी सिन्हा, तापसी को देश का राष्ट्रपति बनता देखना चाहती हैं. जी हां, सोनाक्षी पूरे जूनून के साथ तापसी पन्नू को सपोर्ट कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें तापसी एक न्यूज चैनल पर नेपोटिज्म के बारे में बात कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा- राष्ट्रपति पद के लिए तापसी.


View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि नेपोटिज्म पर हो रही है बहस को लोग अपना पर्सनल स्कोर सेट करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. पहले भी तापसी बोल चुकी हैं कि, 'सब लोग इससे अपना उल्लू सीधा करने में लगे हुए हैं. इंडस्ट्री नेपोटिज्म का एक हिस्सा है. लेकिन जनता और मीडिया भी उसी का हिस्सा है. क्यों लोग हमारी फिल्में फर्स्ट डे, फर्स्ट शो नहीं देखते? क्यों उन्होंने सोन चिड़िया को बड़ी हिट नहीं बनाया. क्यों लोग आउटसाइडर्स की फिल्में उस तरह देखने नहीं जाते जैसे स्टार किड्स की देखते हैं?

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म की बहस और ज्यादा बढ़ गई है. इसमें कंगना रनौत एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पर वार करने में लगी हुई हैं. हालांकि अपनी ही तरह आउटसाइडर तापसी पन्नू को भी उन्होंने अपने निशाने पर ये बोलकर लिया है कि वे नेपोटिज्म का साथ देती है. इसके जवाब में तापसी ने भी उन्हें जवाब दिए हैं.

ADVERTISEMENT