मास्क को हिंदी में क्या कहते हैं? नहीं पता तो अमिताभ बच्चन से जानिए


बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर मोटिवेशनल और मस्तीभरे पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते हैं. अब अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो मास्क का हिंदी ट्रांसलेशन क्या होता है इसके बारे में बता रहे हैं. अमिताभ ने एक फोटो भी शेयर की है. इसमें अमिताभ बच्चन मास्क लगाए हुए हैं. उनका मास्क भी काफी स्पेशल है.

अमिताभ ने बताया मास्क का हिंदी अर्थ

अमिताभ ने जो मास्क पहना है उस पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो के पोस्टर बने हुए हैं. फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- मिल गया ! मिल गया ! मिल गया !बहुत परिश्रम के बाद , MASK का अनुवाद मिल गया !*"नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका ! 😂. अमिताभ के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.


मालूम हो कि अक्सर अमिताभ हल्के-फुल्के पोस्ट करते हैं. कई पोस्ट तो काफी फनी होते हैं. कुछ समय पहले अमिताभ ने इस बात की जानकारी दी कि उनके बंगले जलसा के एक कमरे में चमगादड़ घुस आया जिसे निकालने में उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा. आमिताभ ने ट्वीट किया, 'जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर...ब्रेकिंग न्यूज...क्या आप यकीन करेंगे एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में घुस आया. बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला. कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा.

फिल्म गुलाबो सिताबो की बात करें तो मूवी में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना भी अहम रोल में थे. फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था.

ADVERTISEMENT