कोरोना-लॉकडाउन पर PM मोदी की सर्वदलीय बैठक, विपक्ष ने रखी फ्री टेस्ट समेत 5 मांगें


कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजनीतिक पार्टियों के फ्लोर लीडर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं. वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पीएम मोदी आज बीजेपी, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, जेडीयू, एसपी, बीएसपी, वाईएसआर कांग्रेस और बीजेडी के फ्लोर लीडर्स के साथ कोरोना और लॉकडाउन पर चर्चा कर रहे हैं.

इस बातचीत के दौरान राजनीतिक पार्टियों की ओर से लॉकडाउन को बढ़ाने, सांसद निधि को स्थगित किए जाने और मेडिकल इक्विपमेंट के लिए राज्य सरकारों को तुरंत आर्थिक मदद देने का मुद्दा उठाया जा सकता है. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान खाने-पीने के सामानों की आपूर्ति को कैसे बनाए रखा जाए? इसका सवाल भी उठ सकता है. पीएम मोदी के सामने छोटे व्यवसायियों, दिहाड़ी मजदूरों और पलायन का मुद्दा भी उठाया जा सकता है.

इसके अलावा अकाली दल की ओर से सुखबीर बादल, एलजेपी की ओर से चिराग पासवान, जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह, एसपी की ओर से राम गोपाल यादव, बीएसपी की ओर से दानिश अली और सतीश मिश्रा, वाईएसआर कांग्रेस की ओर से विजयसाईं रेड्डी और मिधुन रेड्डी, बीजेडी की ओर से पिनाकी मिश्रा और प्रसन्ना आचार्य पक्ष रखेंगे.

वहीं, बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, थावरचंद गहलोत, अमित शाह, प्रह्लाद जोशी, अर्जुनराम मेघवाल, वी. मुरलीधरन, नरेंद्र तोमर और निर्मला सीतारमण भी मौजूद रहेंगी.