द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी, उड़ाया ट्रंप की हिंदी का मजाक


होली का त्योहार नजदीक आ रहा है. होली से पहले टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में होली सेलिब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस काजोल अपनी शॉर्ट फिल्म देवी की कास्ट संग फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचीं. इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आए. कृष्णा अभिषेक शो में सपना के रोल में नजर आए. इस बीच उन्होंने ट्रंप की हिंदी की ख‍िल्ली उड़ाई.

सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें शो के स्पेशल होली एपिसोड की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि काजोल की एंट्री जोशपूर्ण तरीके से होती है. उनकी एंट्री के बाद वहां पर सपना के किरदार में कृष्णा आते हैं और एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा को हैलो रीटा बोलते हैं. कपिल इसपर कृष्णा को टोकते हुए कहते हैं कि रीटा नहीं उनका नाम यशस्विनी है.


कृष्णा इसपर पलट कर जवाब देते हैं कि तुम्हें क्या लगता है कि मैं इतना कठिन नाम बोल पाऊंगा. कृष्णा ने कहा कि ''इधर प्रेसिडेंट आ कर सचिन को सुचिन बोल कर गया मैं क्या ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या.'' वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इस होली की त्योहार, होगी खुशी की बौछार. देखिए देवी की स्टार कास्ट को द कपिल शर्मा शो में इस रविवार रात 9:30 बजे.

कुछ समय पहले ही बने हैं पापा

बता दें कि कपिल शर्मा इस समय प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी अच्छा तालमेल बना कर चल रहे हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले ही वे पापा बने हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर न्यूली बॉर्न गर्ल की फोटोज भी शेयर की थी.